Sunday, October 28, 2012

फेसबुक पेज बनायें और लाइक गैजेट लगायें

Like Facebook page Create and Connect gadget

आज तकनीक दृष्टा का Facebook Like Box लगाने वाला पोस्ट पढ़ा और गैजेट लगा तो लिया पर खुछ आया नहीं क्योकि फेसबुक पे मेरा कोई पेज नहीं था मैंने प्रोफाइल का लिंक दिया था और इसमें ये बताया भी नहीं की नये यूजर को पेज बनाना पड़ेगा।फिर कंप्यूटर दुनिया की फेसबुक पेज बनाए और अपने ब्लॉग की हर पोस्ट को लोगो तक पहुचाए वाली पोस्ट पढ़ी तो सबखुछ समझ गया तो पहले पेज बनायीं फिर गैजेट लगाया लेकिन मुझे अब ऐसा लग रहा है की ये दोनों पोस्ट एक जगह होनी चाहिए ताकि नये यूजर आसानी से समझ सके
अगर आप भी मेरी तरह पेज बनाकर लाइक बॉक्स लगाना चाहते हैं तो इसे दो चरण में पूरा कर सकते हैं।
(1) फेसबुक पेज बनाना होगा इसके लिए कंप्यूटर दुनिया की यह पोस्ट आपकी मदद करेगी (clik here)

                                   http://www.hinditechguru.com/



(2) अब लाइक बॉक्स गेजेट बनाने के लिए तकनीक दृष्टा का Facebook Like Box लगाने वाला पोस्ट पर जाने के लिए यहाँ क्लिक करे।




Note;;   ब्लॉग को फेसबुक से जोड़ने का तरीका ये भी आपके बहुत काम आएँगी 

तिन ब्लॉग को जोड़ने वाली मेरी ये पोस्ट कैसी लगी बताना ना भूलियेगा और हाँ फेसबुक पर आपको लाइक भी करना  हैं।

1 comment:

  1. For Computer Tips and Tricks in Hindi
    Please Visit:-http://popularpost4u.blogspot.in/

    ReplyDelete

आपके अच्छे बुरे सुझाव और टिपण्णी मेरे लिए बहुमूल्य है.और आपका मेरी पोस्ट्स पर राय देना मुझे बेहतर से बेहतर लिखने के लिए प्रेरित करता है.मुझे हमेशा आपके सुझाव का इन्तजार रहेगा.

LinkWithin

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...