Saturday, October 13, 2012

आमिर जी को सादर समर्पित

आमिर जी को सादर समर्पित






मुझे बहुत ही खुशी हैँ कि मुझे आमिर जैसा दोस्त मिला।एक दिन रेलगाडी मेँ
एक व्यक्ति मिला उसने बताया कि उसके कई सारे दोस्त ,पक्के अच्छे दोस्त
नेट पर हैँ। मुझे उसकी बातोँ का यकीन नहीँ आया कि इन्टरनेट के दोस्त भी
सच्छे दोस्त हो सकते है मेरी उसकी बहस पुरी रात चली सुबह हो गयी पर फैसला
नहीँ हुआ मैँ सावधान इंडिया के द्रवारा दिखाये गये एपीसोड मे नेट
फ्रेन्डशिप के बुरे पक्षो को रखता सबुत के तोर पर युट्युब पर उसकी विडीयो
दिखाता तो अन्य तथ्य के द्रवारा अपने बुरे पक्षो को रखता तो वे दोस्त के
प्रमिका लभ किस के सिन दिखाते कि उनकी सच्ची दोस्ती हैँ मैँ उनके बातोँ
का खण्डन करता रहा सुबह के 9 बज गये उनके उतरने का समय आ गया मैँने अपनी
हार स्वीकार कर लि बस उन्हे खुश करने के लिए लेकिन मैने इसे नही माना बह
मित्र का नाम साबु था नेट कि दुनिया मे आने के उन्हे बहुत खोजा पर जाने
वाले कहाँ मिलते हैँ मैने कम्प्युटर वर्ल्ड नाम से तथा मोबाइल वर्ल्ड नाम
से नाम दो ब्लाँग बनाइ इसमे इनके नाम के अनुसार विष्यवस्तु देना शुरु
किया पर मेरी पोस्ट पाठक तक पहुच नहीँ रही थी एक नवीन जी को ब्लोग मंच मे
सामिल करने के बात कि तो उन्होने बताया ब्लोग अभी सबमिट नहीँ किया जा रहा
हैँ।मेरे ब्लोग बस भुले भटके दो कुछ लोग ही देखते थे पर एक दिन आमिर जी
ने देखा उन्हे ब्लाँग पसंद आयी उन्होने इनके बारे मेँ मोहबत नामा और एक
बलाँग सबका पर ब्लाँग कि तारिफ की तब से मेरे ब्लाँग पर लोगों का  आने का सिलसिला सुरु हुआ
उन्होने कई दिन मेरे ब्लाँग पर काम किये वर्ड वेरीफिकेशन हटाये ।लिंक
अच्छा ना होने के कारन Rss feed पर ब्लाँग रजिस्टर नहीँ हुआ इसलिए
इन्होने ये नया ब्लाँग मेरे लिए बनाया ये काफी मेरे ब्लोग पर मेहनत कर
रहे हैँ मै ऐसा दोस्त पाकर धन्य हो गया।ऐसे मित्र को मेरे तरफ मेरे
ब्लाँग के तरफ से सलाम हैँ।

3 comments:

  1. Aapka Blog bahut acha lga.mene subscribe kar liya he.and join bhi kar liya he.aapko meri taraf se shubhkamnayen.Aamir bhai ki post padhkar hi me yahan pahuncha.Thanks.

    Welcome
    http://online-elearn.blogspot.com/

    ReplyDelete
  2. शुक्रिया आपका की आपने मुझे खिदमत का मौका दिया.वर्ना मै किसी के क्या काम आ सकता.मै इतनी प्रसंशा के काबिल भी नही.


    मोहब्बत नामा
    मास्टर्स टेक टिप्स

    ReplyDelete
  3. अच्छा ब्लाग है,इसको जारी रखें.अपनी पोस्ट नियमित अन्तराल पर देते रहें. धन्यवाद.

    ReplyDelete

आपके अच्छे बुरे सुझाव और टिपण्णी मेरे लिए बहुमूल्य है.और आपका मेरी पोस्ट्स पर राय देना मुझे बेहतर से बेहतर लिखने के लिए प्रेरित करता है.मुझे हमेशा आपके सुझाव का इन्तजार रहेगा.

LinkWithin

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...