Thursday, January 24, 2013

King Of Internet World

आज  मैं एक परिचय लेकर आया और वो परिचय है इन्टरनेट की दुनिया की बादशाह का जिस तरह हर खुछ में कोई न कोई उसका सरदार होता है उसके बादशाह होते है उसी तरह इन्टरनेट की दुनिया के भी बहुत से तिस मार खा है लेकिन मई जिसका बाद कर रहन हूँ वो इससे कई गुना बढ़कर है वो सचमुच में इन्टरनेट के दुनिया के बादशाह है
इनसे मैं पहले भी मिला चूका हूँ ये है इनाम खान जी  इनके पहले ब्लॉग किसी करनवास हट गए इन्होने नया ब्लॉग तो बनाया साथ साथ ही साथ इनकी अब वेबसाइट भी बन गयी हैं
ये बर्तमान में मिलने वाली साड़ी सॉफ्टवेर गेम मूवी आदि अपलोड तो करते ही रहतें है इसलिए इनके ब्लॉग और वेबसाइट में वो सभी गेम मूवी सॉफ्टवेर मिल जाया करेगी जो वर्तमान में चल रही हो आपको खी भी यहाँ वहां भटकने की जरुरत नहीं है इनके पास सभी खुछ मिल जाएगी

आज मैं एक ऐंसे वेबसाइट से पर्दा उठाने जा रहा हूँ जो की महंगे सॉफ्टवेअर और गेम फ्री में देंते हैं जो की 5 $ , 8 $ ,10 $ 12 $ , 15 $ , 18$ , 20 $ , 25 $ ,........50 $,....100$....तक एवम इससे भी ज्यादा का   सॉफ्टवेअर देंते हैं। रोजाना चार से आठ सॉफ्टवेअर,........................आप इस साईट पर जायें कैसा लगा हमें कमेन्ट में बताएं।

 Inam khan इसके व्यवथापक हैं।

 

आप इनके बारे में जानने और अपने मण्डली में सामिल करने के लिए यहाँ क्लिक करे

इनके कई ब्लोग्स और वेबसाइट है
इनके मुख्य ब्लॉग पर जाने के लिए यहाँ क्लिक करे
इनके साईट पर जाने के लिए
यहाँ क्लिक करे 

इसके योगदानकर्ता

 

 

परिचय
Inam Ullah Khan From Dera.Ismail.Khan, Pakistan
व्यवसाय
study
शिक्षा
  • Gomal University
    2011 - 2013
वे स्थान जहां रहा जा चुका है
उन स्थानों का मानचित्र जहां यह उपयोगकर्ता रहा है
  • Dera ismail khan, Pakistan
  • Dera ismail khan, pakistan
कार्य
मोबाइल
03467865108

लिंग
पुरुष
अन्य प्रोफ़ाइल

  • इस स्कूल से पढ़ा/पढ़ी Gomal University
    निवास Dera ismail khan, Pakistan

4 comments:

  1. वाकई बहुत अच्छे जानकार आदमी है इनाम खान .इनका परिचय करवाने के लिए शुक्रिया.

    ReplyDelete
  2. नही भाई इसके गुगल पेज पर जाएँ अपडेट मिलेँगा ।

    ReplyDelete

आपके अच्छे बुरे सुझाव और टिपण्णी मेरे लिए बहुमूल्य है.और आपका मेरी पोस्ट्स पर राय देना मुझे बेहतर से बेहतर लिखने के लिए प्रेरित करता है.मुझे हमेशा आपके सुझाव का इन्तजार रहेगा.

LinkWithin

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...