Monday, October 22, 2012

ब्‍लॉक वेब साईट को खोले

ब्‍लॉक वेब साईट को खोले (हन्किंग ट्रिक )

आमीर जी ने बताया मेल पर बताया कि उनके यहाँ भारत कि कई साईट नही खुलती क्योकि वे दुबई मेँ हैँ इसलिए मैने आज सोचा कि सोचा कि जो साईट पर किसी देश के सरकार या प्रसासन पर रोक लगा दी जाती हैँ उसे खोलने कि उपाय बताऊँ भारत मे भी कई साईटे यहाँ के सरकार के तरफ से यहाँ के लिए रोक लगा दी गइ हैँ लेकिन दुसरे देश मे खुलती हैँ अतः इसके लिए आपको आईपी हैकिँग सीखना होगा ये साँफ्टवेयर के द्वारा होती हैँ ईसलिए इसमेँ कोई मुश्किल काम नहीँ हैँ बस साँफ्टवेयर मे जाकर उस देश को चुन लिजीए जहाँ कि आप चाहते हो फिर आप बहाँ कि जहाँ आप हो जो साइट आपसे नही खुल रही थी उसे I.P चेँज करने के बाद देख पायेगे लेकिन यह काम उस देश के कानुन के खिलाफ होगा तभी तो इस कार्य को हैँकिँग कहा जाता हैँ मेरे प्रिय मित्र विनोद जी युनिक ब्लाँग मेँ अनचाही वेबसाईट को लाँक यानि ताला कैसे लगाई लगाई जाती हैँ ये बताया आप यहाँ क्लीक करके पढ सकते है इस ट्रिक से सिर्फ कानुनी तोर पर आयी वेबसाईट को पर्सनली लोक या अनलाँक कर सकते हैँ लेकिन अब सरकार द्वारा बंद कर दी गइ वेबसाईट को भी देख सकेगेँ और अपने कम्पयुटर मेँ पर्सनली लाँक भी कर पायेगे यानि पुरा वेब आपके हाथ मेँ हैँ तो अब आपके हाथ हैँ कि किस वेवसाईट को देखेना चाहेँगे किसे नहीँ
अब चलते हैँ कुछ I.P हैँकिँग  कि बताएँ गई साँफ्टवेयर कि ओर ये सारी साँफ्टवेयर canuhack.blogspot.comसे लि गई हैँ मेरे से अधिक इनका हि योगदान मानेँ तथा अच्छी अच्छी गेम साँफ्टवेयर के लिए यहाँ जाये    आपको ये जानकारी कैसा लगा हमेँ कमेँट मे बताकर हमारा होसला बनाये रखे ताकी और वेहतर फायदेमंद जानकारी लेकर आउँ किसी भी तरह कि समस्या हो या जानकारी चाहिए तो varun.sah.v.k.s@gmail.com पर ईमेल करे।



सॉफ्टवेयर नंबर 1_=



Hide IP Easy 5.0.5.6 Full Cracked


सॉफ्टवेयर  नंबर 2_=




सॉफ्टवेयर नंबर 3_=



सॉफ्टवेयर नंबर 4_=



सॉफ्टवेयर  नंबर 5_=



सॉफ्टवेयर  नंबर 6_=



सॉफ्टवेयर  नंबर 7_=



सॉफ्टवेयर  नंबर 8_=



सॉफ्टवेयर नंबर 9_=



सॉफ्टवेयर  नंबर 10_=



सॉफ्टवेयर  नंबर 11_=



सॉफ्टवेयर नंबर 12_=



सॉफ्टवेयर नंबर 13_=



आमिर जी कोई एक सॉफ्टवेयर काम ना करे तो दूसरा आजमाए 



नोटः। ईस ब्लाँग मे URL शेयर कि गई है ADFLY के द्वारा ये मेरे ब्लाँग कि नहीँ हैँ हर लिँक खोलने के बाद 5 सेकेन्ड रुके फिर SKIP AD बाले पिला बटन दाई तरफ है ऊसे दबाये फिर असली URL तक पहुँचेगे इसलिए यह ब्लाँग लेपटाँप या कम्प्युटर मे खोले तो आसानी रहेगी। 
-- 


 अगर आपको मेरी मेहनत और प्रयास अच्छे लग रहे हो तो आज ही मेरे ब्लॉग के चाहने वालो में सामिल हो जाये क्योकि अभी तो सुरुआत हैं आगे-आगे देखीये होता हैं क्या .

........यहाँ जो भी मिलेगा फ्री मिलेगा फ्री के आलावा खुछ नहीं मिलेगा ........

तो आज ज्वाइन किजीयें कही कुछ छुट ना जाएँ।


3 comments:

  1. इन टूल्स को मै कई बार डाऊनलोड कर चुका हूँ.फस्ट तो ये सभी रूपए मांगते हैं कोई भी फ्री नही है.यहीं से डाऊनलोड करके देखा था,जिसका आपने लिंक दिया.और ना ही इनसे ब्लोक वेबसाइट खुलती है.मैंने एक बार नही कई बार ट्राई किया.लेकिन सफलता नही मिली.

    ReplyDelete
  2. भाई सभी साँफ्यवेयर क्रेक या पासवर्ड के साथ हैँ साँफ्टवेयर का जहाँ डावनलोड लिँक हैँ ठिक उसके नीचे उसका लिँक है और ब्लाँक वेबसाईट I.P बदलने के बाद खुल जाता है आप INDIA कि I.P सेट कर लो फिर कम्पयुटर रिस्टारर्ट कर किजीए अब पहले नेट कनेक्ट करे फिर साँफ्टवेयर खोले उसके बाद व्राउसर खोले एक बात प्रमुख यह है कि यह हो सकता है कि साईट उस देश मेँ ना ब्लोक कि गई हो या स्थाई तौर पर ब्लोक ना हो इस हालत दोनोँ हालत मेँ वह वेबसाईट नहीँ खुलेगी।

    ReplyDelete
  3. बहुत ही सरल रूप से समझाया गया है बेहतर जारकारी देने के लिये आभार इसी तरह क्रम जारी रखे

    ReplyDelete

आपके अच्छे बुरे सुझाव और टिपण्णी मेरे लिए बहुमूल्य है.और आपका मेरी पोस्ट्स पर राय देना मुझे बेहतर से बेहतर लिखने के लिए प्रेरित करता है.मुझे हमेशा आपके सुझाव का इन्तजार रहेगा.

LinkWithin

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...