Saturday, October 20, 2012

Free Alert Google plus

फ्री चेतावनी गूगल प्लस



आज एक बार फिर बजेगी आपकी फ़ोन में मैसेज अलर्ट  की घंटी की वो भी फ्री .... फ्री  फ्री  में  मतलब गूगल प्लस की मैसेज अलर्ट  से



अपने मोबाईल से https://m.google.com/app/basic  इस लिंक पे जाये आप चाहे तो यहाँ पे अभी इस लिंक पर भी क्लीक कर सकते हैं  ...............
...........................................................घबराइए नहीं यह मोबाईल पेज हैं दरअसल मेरा नेट 2g  हैं डेस्टोप वाली पेज लोड होने में समय लगता हैं इसलिए मैं डेस्टोप पर भी मोबाईल वेर्सन ही जयादा देखता हूँ

अब सेटिंग आइकोन दबाये और मोबाईल no. डाले फिर कन्फर्म मेसेज आएगा एक लिंक के साथ अब मेसेज बॉक्स में आये लिंक पर जाये अब फिर कान्फर्मेसन कम्पलिट् करे अब कोई भी आपको गूगल प्लस पर अपनी मण्डली में जोड़ेगा तो आपके फ़ोन में मेसेज आ जायेगा खुछ इस तरह से















आपको ये पोस्ट कैसा लगा बताना ना भूलियेगा ।\\\।।।\।।।।।\\\\\।।।।।।\।।।।।।।।।।।।

2 comments:

  1. वरूण भाई रोज नयी जानकारी.....धन्यवाद

    भारत मे लिबर्टी रिजर्व / liberty reserve in india

    ReplyDelete
  2. मेरी कोशिश Free FOR fun हैँ इसलिए जो भी चिजे फ्रि हैँ यहाँ सहज सरलता मेँ मिलेगी

    ReplyDelete

आपके अच्छे बुरे सुझाव और टिपण्णी मेरे लिए बहुमूल्य है.और आपका मेरी पोस्ट्स पर राय देना मुझे बेहतर से बेहतर लिखने के लिए प्रेरित करता है.मुझे हमेशा आपके सुझाव का इन्तजार रहेगा.

LinkWithin

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...